एनजी विपणन खर्च के बारे में सामान्य में संभावित छात्रों ढूँढने नहीं होना चाहि ए.
3.
शामिल देख ओ एकीकृत रणनीति है कि और विपणन खर्च के प्रभाव तक पहुँचने को अधिकतम....
4.
ट्रांसफर प्राइसिंग के आदेश अभी तक विज्ञापन और विपणन खर्च से जुड़े राजस्व मदों तक सीमित रहे हैं।
5.
साथ ही विपणन खर्च पर आयकर छूट देने और ई-कॉमर्स के लिए समर्थन दिए जाने की भी सिफारिश की है।
6.
टाटा मोटर्स के प्रबंधन ने यह स्वीकार किया है कि विपणन खर्च आने वाले महीनों में बढने का अनुमान है।
7.
कम होने पर प्रति किलो विपणन खर्च अधिक होता है, तो शुद्ध लाभ में कमी आ जाती है.
8.
प्रमाणपत्र बिक्री प्रबंधक और प्रतिनिधियों, विपणन पेशेवरों, प्रबंधकों, उद्यमियों और एकीकृत रणनीति है कि और विपणन खर्च के प्रभाव तक पहु...
9.
विप्रो का बिक्री और विपणन खर्च (राजस्व के प्रतिशत के रूप में) मार्च 2011 से 130 आधार अंक तक बढ़ा है और अब यह 6.4 फीसदी पर है।
10.
व्यापारी संबद्ध विपणन का समर्थन करते हैं क्योंकि अधिकतर मामलों में यह “निष्पादन हेतु भुगतान” आदर्श का प्रयोग करते हैं, जिसका अर्थ यह होता है कि व्यापारी, जब तक परिणाम नहीं निकालते (प्रारंभिक सेट-अप कीमत छोड़ कर) विपणन खर्च नहीं करता है.